GMCH STORIES

सदस्य(इंफ्रा.) रेलवे बोर्ड का उदयपुर दौरा

( Read 957 Times)

08 Sep 24
Share |
Print This Page

सदस्य(इंफ्रा.) रेलवे बोर्ड का उदयपुर दौरा

रेलवे बोर्ड के सदस्य (इंफ्रास्ट्रक्चर) श्री अनिल कुमार खंडेलवाल आज अजमेर मंडल के उदयपुर स्टेशन पर एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे।

अपर मंडल रेल प्रबंधक श्री बलदेव राम ने श्री अनिल खंडेलवाल का स्वागत किया और स्टेशन  पर जारी इंफ्रास्ट्रक्चर व अन्य विभिन्न गतिविधियों से अवगत कराया।

रेलवे बोर्ड के सदस्य इंफ्रास्ट्रक्चर श्री अनिल कुमार खंडेलवाल ने अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ अजमेर मंडल के उदयपुर में स्टेशन पर स्टेशन पुनर्विकास कार्यों, यार्ड व रनिंग रूम  का निरीक्षण किया। स्टेशन पुनर्विकास के कार्यों के निरीक्षण के दौरान उन्होंने किए जा रहे कार्यों पर संतुष्टि जताई और शीघ्र कार्य पूर्ण किए जाने के निर्देश दिए। यार्ड  के निरीक्षण के दौरान उन्होंने गैंगमैन, ट्रैकमैन स्टाफ से बात की और फीडबैक लिया तथा उनकी समस्याओं को जाना। उन्होंने यार्ड में व्यवस्थाओं को और भी  बेहतर बनाने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने स्टेशन पर स्थित रनिंग रूम का बारीकी से निरीक्षण कर उपस्थित रेल अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

निरीक्षण के दौरान वरिष्ठ मंडल इंजीनियर श्री संदीप डांगरा व क्षेत्रीय प्रबंधक श्री महेंद्र देपल सहित अन्य रेल अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories :
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like