GMCH STORIES

प्रांतीय जूनियर डॉक्टर नेटवर्क के चेयरमेन डॉ नीरज जैन होंगे 

( Read 2011 Times)

03 Jul 24
Share |
Print This Page
प्रांतीय जूनियर डॉक्टर नेटवर्क के चेयरमेन डॉ नीरज जैन होंगे 

भीलवाड़ा इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) के जूनियर डॉक्टर्स नेटवर्क (जेडीएन) के राजस्थान प्रांतीय चेयरमेन पद पर डॉ नीरज जैन को कार्यभार सोपा गया ,उदयपुर में आयोजित समारोह में राजस्थान के रेजिडेंट एवं जूनियर डॉक्टर के चेयरमेन एवं सदस्यों ने डॉक्टर्स डे के अवसर पर पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। 

इस अवसर पर जेडीएन के राजस्थान चेयरमैन डॉ. नीरज जैन ने पदभार ग्रहण करने के बाद बताया कि राजस्थानभर के जूनियर डॉक्टर्स एवं रेजिडेंस डॉक्टर  को होने वाली विभिन्न समस्याओं के निवारण के लिए कृत संकल्प रहेंगे इस दौरान प्रदेश कार्यकारिणी के सभी सदस्य एकजुट हुए। सभी ने चिकित्सा सेवा का संकल्प ले शपथ ली । साथ ही संगठन के प्रति निष्ठा से कार्य करने की कार्ययोजना पर भी चर्चा की। 

समारोह में जेडीन के राज्य समन्वयक डॉ. कार्तिकेय चौधरी ने बताया कि शपथ ग्रहण समारोह में आईएमए के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. रजनीश शर्मा, सचिव डॉ. पीसी गर्ग  मौजूद थे। शपथ लेने वाले जूनियर डॉक्टर्स में जेडीएन ने राष्ट्रीय परिषद सदस्य डॉ. राहुल आनंद, राज्य सह समन्वयक डॉ.  यशवीर सिंह, जेडीएन के प्रदेश महासचिव डॉ. विकास मिल्की, सह सचिव डॉ. इशिता सैनी, राज्य सदस्य डॉ. पार्थवी जायसवाल, डॉ. लोकप्रिय मावी, डॉ. अभिषेक यादव, डॉ. जतिन प्रजापति, डॉ. दीपक और डॉ. मनोहर सियोल शामिल थे।

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories :
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like