GMCH STORIES

बिजनेस सर्कल इंडिया ने वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण से की मुलाकात

( Read 2805 Times)

24 Aug 24
Share |
Print This Page
बिजनेस सर्कल इंडिया ने वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण से की मुलाकात

इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने बिजनेस सर्कल इंडिया के संस्थापक मुकेश माधवानी ने उद्यमियों के सामने आ रही चुनौतियों और संभावनाओं पर चर्चा की। उन्होंने वित्तमंत्री से अनुरोध किया कि छोटे और मध्यम उद्योगों के लिए नीतियों को और भी सुलभ बनाया जाए, जिससे वे तेजी से विकास कर सकें। वित्तमंत्री से व्यापार जगत के समक्ष आ रही चुनौतियों और अवसरों पर सार उद्यमियों को सरकार से सहयोग की उम्मीद है, जिससे वे अपनी व्यावसायिक गतिविधियों को और अधिक सशक्त बना सकें। साथ ही माधवानी ने कहा कि हमारी मुलाकात वित्तमंत्री जी के साथ काफी सकारात्मक रही है। हमने उन्हें व्यापार जगत की वर्तमान स्थिति और भविष्य की संभावनाओं के बारे में अवगत कराया। हमें विश्वास है कि सरकार की ओर से मिलने वाली सहायता और दिशा-निर्देशों से हमारे उद्योगों को मजबूती मिलेगी ।
वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने भी प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि सरकार व्यापारिक समुदाय के विकास और सहयोग के लिए हमेशा तत्पर रहेगी।
माधवानी ने वित्तमंत्री को बिजनेस सर्कल इंडिया की शील्ड भी भेंट की । इस अवसर पर बीसीआई अध्यक्ष विप्लव कुमार जैन, रामरतन डाड, यशवर्धन राणावत सहित कई सदस्य मौजूद रहे ।

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories :
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like