GMCH STORIES

साउथ एशियन म्यूजिक अनुभव - गरम मसाला आनंद उठाएं!

( Read 3210 Times)

17 Jul 24
Share |
Print This Page
साउथ एशियन म्यूजिक अनुभव - गरम मसाला आनंद उठाएं!

इंदौर,:कम्यूनिटी और कल्चर का अग्रणी हब,सोशल, भारत के अलग-अलग शहरों में साउथ एशियन म्यूजिक - गरम मसालापेश कर रहा है,जोहमारे मेहमानों के लिए अनूठा अनुभव होगा। गरम मसाला में दुनिया भर के दक्षिण एशियाई समुदाय के संगीत को एक ट्रेंडिंग वैश्विक साउंडस्केप के साथ मिश्रित किया गया है। यह इवेंट चंडीगढ़ (भारत) के प्रतिभाशाली डीजे और प्रोड्यूसर, ज़ेटानने तैयार किया है जो आपके गर्मियों के दिनों को दिलचस्प और मसालेदार बनाने का वादा करता है!

यह इवेंट हैदराबाद के माइंडस्पेस सोशल में 12-14 जुलाई 2024 को, इंदौर के रिंग रोड सोशल में 19-21 जुलाई 2024 को, मुंबई के खार सोशल में 26-28 जुलाई 2024 को, दिल्लीके हौज़ खास सोशल में 2-4 अगस्त2024 को और देहरादून के देहरादून सोशल में 21-23 अगस्त 2024 को आयोजित हो रहा है। इसमें भाग लेने की निर्धारित आयु 21+ वर्ष है।

सोशल में आपका स्वागत है। सोशल मेंगरम मसाला के जादू का अनुभव करें, जहां पारंपरिक दक्षिण एशियाई लय समकालीन धुनों के साथ मिलकर एक खास अनुभव प्रदान करती है। यह इवेंटगाह द्वारा विशेष रूप से प्रबंधित है, जिसमें ज़ेटानआपके लिए अविस्मरणीय संगीत और सांस्कृतिक मिश्रण से भरा कार्यक्रम पेश करेंगे।

इस अभूतपूर्व संगीत यात्रा का हिस्सा बनने का यह अवसर न चूकें। अपने टिकट अभी बुक करें!

अधिक जानकारी और टिकटों के लिएInsider.inपर जाएं।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories :
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like