GMCH STORIES

बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा उच्च ब्याज दरों के साथ बॉब मानसून धमाका जमा योजना का शुभारंभ

( Read 3655 Times)

17 Jul 24
Share |
Print This Page

बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा उच्च ब्याज दरों के साथ बॉब मानसून धमाका जमा योजना का शुभारंभ

उदयपुर। बैंक ऑफ बड़ौदा ने बॉब मानसून धमाका जमा योजना के शुभारंभ की घोषणा की, जो उच्च ब्याज दरों की पेशकश करने वाला एक विशेष सावधि जमा उत्पाद है। बॉब मानसून धमाका जमा योजना दो अवधि में उपलब्ध है- 399 दिन जिसमें प्रतिवर्ष 7.25 प्रतिशत ब्याज दर एवं 333 दिनों के लिए प्रतिवर्ष 7.15 प्रतिशत ब्याज दर प्रदान किया जाता है। यह योजना 15 जुलाई से आरंभ हो गई है एवं 3 करोड़ रूपये से कम के रिटेल जमा पर लागू होगी।
वरिष्ठ नागरिकों को प्रतिवर्ष 0.50 प्रतिशत अतिरिक्त ब्याजदर प्राप्त होगी- 399 दिनों के लिए प्रतिवर्ष 7.75 प्रतिशत एवं 333 दिनों के लिए प्रतिवर्ष 7.65 प्रतिशत। इसके साथ ही नॉन-कॉलेबल जमा पर 0.15 प्रतिशत अतिरिक्त ब्याज 1 करोड़ रूपये से अधिक एवं 3 करोड़ रूपये से कम की न्यूनतम रिटेल जमा पर लागू होगी।
बॉब मानसून धमाका जमा योजना के अंतर्गत 399 दिनों के लिए प्रतिवर्ष अधिकतम 7.90 प्रतिशत ब्याज दर की पेशकश की गई है। इसके अंतर्गत वरिष्ठ नागरिकों को प्रतिवर्ष अतिरिक्त 0.50 प्रतिशत एवं नॉन कॉलेबल जमा पर 0.15 प्रतिशत ब्याज शामिल है। एनआरई ग्राहक 399 दिनों वाले बॉब मानसून धमाका जमा योजना एवं नॉन कॉलेबल जमा पर 2 करोड़ रूपये से कम का लाभ ले सकते हैं।
बैंक ऑफ बड़ौदा उदयपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय प्रमुख बाबूलाल मीणा बताया कि बैंक ऑफ बड़ौदा को बॉब मानसून धमाका जमा योजना के शुभारंभ की घोषणा करते हुए प्रसन्नता हो रही है जिसके अंतर्गत ग्राहक अपनी बचत पर अधिकतम ब्याजदर अर्जित कर सकते हैं। यह दो अवधि में से चयन करने का अवसर भी प्रदान करता है। यह ग्राहकों के लिए उनकी जमा राशि पर उच्च ब्याजदर अर्जित करने का सुनहरा अवसर है। बॉब मानसून धमाका जमा योजना ऑनलाइन के माध्यम से या  बैंक की किसी भी शाखा में जाकर खोला जा सकता है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories :
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like