GMCH STORIES

फतहसागर तक निकली रैली, बांटे नि:शुल्क पौधे

( Read 3724 Times)

21 Jul 24
Share |
Print This Page
फतहसागर तक निकली रैली, बांटे नि:शुल्क पौधे


उदयपुर । बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने अपना 117 वां स्थापना दिवस आज मनाया। बैंक के स्थापना के 116 वर्ष पूरे होने पर उदयपुर में आज रैली निकाली गई।
बैंक के 117 वें स्थापना दिवस के अवसर पर उदयपुर क्षेत्रीय कार्यालय की और से आज प्रात: क्षेत्रीय कार्यालय प्रांगण से रैली निकाली गई जो फतहसागर पहुंची। रैली में क्षेत्रीय कार्यालय के स्टाफ सदस्यों के साथ उदयपुर स्थिति शाखाओं के स्टाफ सदस्य शामिल हुए।




क्षेत्रीय प्रमुख बी. एल. मीना के साथ निकली रैली के जरिए शहरवासियों को पर्यावरण सुरक्षा के लिए वृक्षारोपण के लिए प्रोत्साहित करने का संदेश दिया और इसी उद्देश्य से बैंक द्वारा सुबह फतहसागर की पाल पर आम नागरिकों के लिए नि:शुल्क 117 पौधे वितरित किए।
उप क्षेत्रीय प्रमुख मनोज कुमार ने बताया कि इससे पहले क्षेत्रीय कार्यालय परिसर में ही ब्लड डोनेशन केंप का आयोजन भी किया गया और इस खास दिन पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया।
क्षेत्र की समस्त शाखाओं द्वारा सीएसआर गतिविधियों के तहत कई सामाजिक कार्यक्रम आयोजित किए गए जिसमें कुछ शाखाओं ने राजकीय स्कूलों के बच्चों के लिए बैंक की ओर से स्टेशनरी सामग्री, नोट बुक्स, स्कूल बैग, जूते, छाते बांटे गए तो स्कूलों को पंखे, वाटर कूलर, व्हील चेयर और गौ रक्षा सेवा स्ंस्थानों को फ्रीज़ बांटे गए और आवश्यक सामग्री का वितरण किया।
साथ ही क्षेत्र की प्रत्येक शाखा द्वारा सीएसआर गतिविधियों में सामाजिक कार्यक्रम से साथ 17 पौधे रोपे और 17 पौधे ग्राहकगणों को वितरित किए।
समापन समारोह में बैंक के उदयपुर क्षेत्र के सहा. महाप्रबंधक एवं क्षेत्रीय प्रमुख बी. एल. मीना ने संबोधन में सभी स्टाफ सदस्यों को टीम भावना के साथ काम करते हुए आने वाले वर्षों में बैंक को नई बुलंदियों तक ले जाने का आह्वान किया। इन आयोजनों में उप क्षेत्रीय प्रमुख मनोज कुमार, स्टाफ सदस्य तथा बैंक के सेवानिवृत्त अधिकारीगण के साथ सम्मानित ग्राहकगण भी मौजूद थे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories :
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like