GMCH STORIES

हॉस्पीटेलिटी क्षेत्र के लिये कारचर कंपनी ने लॉन्च की नयी इनोवेटिव क्लीनिंग मशीनें

( Read 2963 Times)

24 Aug 24
Share |
Print This Page

हॉस्पीटेलिटी क्षेत्र के लिये कारचर कंपनी ने लॉन्च की नयी इनोवेटिव क्लीनिंग मशीनें

उदयपुर। हॉस्पीटेलिटी क्षेत्र में काम आने वाली क्लिनिंग मशीन निर्माता कंपनी कारचर ने आज पकाश डायकेम की ओर से होटल रमाडा क्योर में आयोजित एक कार्यक्रम में इस क्षेत्र के लिये नयी इनोवेटिव क्लिनिंग मशीनें लॉन्च की। कार्यक्रम में शहर के हॉस्पीटेलिटी क्षेत्र से जुड़े 100 से अधिक लोग शामिल हुए।
कारचर कंपनी के सीनियर बिजनेस डवलपमेन्ट मेनेजर वरूण हांडा ने बताया कि कंपनी ने प्रिवेन्टिव,डेली,इन्टरिम एंव डीप लेवल पर क्लिनिंग करने कीे लिये नयी इनोवेटिव मशीनें निर्मित की है। इन मशीनों से मकान, होटल जिसमें कारपेट,कोरिडोर, सीढ़िया,बेंक्वेट सहित अनेक क्षेत्रों को क्लीन करने के लिये बेटरी युक्त स्टीमर एवं ओरबिटल तकनीक युक्त नयी इनोवेटिव मशीनें ईजाद की।
उन्होंने बताया कि कंपनी क्लीनिंग कोस्ट कन्ट्रोल करने के लिये पिरियोडिक क्लीनिंग का उपयोग करना होगा। इन मशीनों से कारपेट क्लीनिंग,डीप क्लीनिंग,जिम एरिया सहित अनेक क्षेत्रों को कवर किया जाता है। हांडा ने बताया कि अपनी प्रोपर्टी को लॉन्ग टर्म के लिये मेनटेन करने के लिये डीप क्लीनिंग जरूरी है। ओरबिटल टेक्नोलोजी युक्त मशीन से 95 प्रतिशत पानी एवं 50 प्रतिशत समय की बचत होती है।
कंपनी के सर्विस मेनेजर सरताज ने बताया कि कंपनी अपने सर्विस पार्ट पर बहुत अधिक ध्यान देती है। ग्राहकों की समस्याओं व उनके सुझावों को ध्यान में रखते हुए कंपनी अपने उत्पादों में उनका समावेश करती है। कंपनी ने देश में 15 शाखायें,120 से अधिक सर्विस सेन्टर एवं 186 से अधिक सर्विस पार्टनर टेक्निशियन मौजूद है।
उदयपुर के अधिकृत डिस्ट्रीब्यूटर प्रदीप गुप्ता ने बताया कि ट्रेवल एण्ड लेज़र मेगजीन ने उदयपुर को पिछले कुछ वर्षाे से प्रथम दो स्थान पर रखा हुआ है। विश्व पर्यटन स्थल पर उदयपुर ने अपना एक मुकाम हासिल कर रखा है। इसको इस स्थिति में बनाये रखनें के लिये हाउसकीपर की बहुत बड़ी भूमिका रही है। कोई भी जगह यदि अच्छा पयटन स्थल के रूप में अपना स्थान बनाता है तो वहंा की होटल व उसके कर्मचारियों का बहुत बड़़ा योगदान रहता है। होटल व कर्मचरियों को सफाई करने वाली उच्च गुणवत्तायुक्त एवं इनोवेटिव मशीनों को उपयोग में लेना चहिये। प्रकाश डायकेम इस संकल्प पूरा करने के लिये तैयार है।  कार्यक्रम में कंपनी द्वारा निर्मित की गई सभी मशीनों का डिस्प्ले किया गया ताकि वहंा मौजूद हर व्यक्ति उसका अवलोकन कर सकें। अंत में आभार जोशी ने ज्ञापित किया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories :
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like