GMCH STORIES

घूँघट में घोटाला करने लंदन में फिर से आ रहे हैं निरहुआ हिंदुस्तानी !

( Read 4322 Times)

28 Mar 23
Share |
Print This Page

घूँघट में घोटाला करने लंदन में फिर से आ रहे हैं निरहुआ हिंदुस्तानी !

          जी हाँ हेडलाइन देखकर चौंकिए मत । यह सही है कि आगामी 20 अप्रैल से लन्दन की गलियों में आपको निरहुआ हिंदुस्तानी घूँघट में घोटाला करते हुए नज़र आएंगे । अभिषेक कुमार के एसोशिएशन में निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने आज दो बड़ी फिल्मों की घोषणा की है , जिसकी शूटिंग शीघ्र ही शुरू होने जा रही है ।
        विशाखापट्टनम में एक कार्यक्रम में दिनेश लाल यादव निरहुआ जी ने कहा कि आपको बताते हुए बड़ी हर्ष हो रहा है कि निरहुआ इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड व अभिषेक किंग कुमार संयुक्त रूप से मिलकर सुपरहिट सीरीज निरहुआ हिंदुस्तानी की बहुप्रतीक्षित अगली कड़ी निरहुआ हिन्दुस्तानी 4 व घूँघट में घोटाला सीरीज की अगली हॉरर कड़ी घूँघट में घोटाला 3 की शूटिंग आगामी 20 अप्रैल से लन्दन में करने जा रहे हैं । इन दोनों फिल्मों का निर्देशन भोजपुरी फ़िल्म जगत के जाने माने युवा फ़िल्म निर्देशक मंजुल ठाकुर करेंगे । यह जानकारी खुद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने ही दिया । मौके पर प्रवेश लाल यादव , आम्रपाली दुबे, अभिषेक किंग कुमार व नीलम गिरी भी मौजूद थी ।
          दोनों फिल्मों की स्टारकास्ट के बारे में बताते हुए दिनेश जी ने कहा कि कुछ नामों को अभी बता दे रहे हैं बाकी के जल्द ही बता दिए जाएंगे । निरहुआ हिंदुस्तानी 4 में दिनेश लाल यादव व आम्रपाली दुबे मुख्य रूप से व घूँघट में घोटाला 3 में प्रवेश लाल यादव, नीलम गिरी, रहेंगे। बाकी के साथी कलाकारों में अमित शुक्ला व अयाज खान मुख्य रूप से दिखाई देंगे । शेष कलाकारों का चयन अभी हो रहा है।
                  दोनों फिल्मों के बारे में बताते हुए दिनेश लाल यादव ने कहा कि 20 अप्रैल से घूँघट में घोटाला 3 की शूटिंग शुरू हो जाएगी , जिसके तुरन्त बाद ही निरहुआ हिंदुस्तानी 4 की शूटिंग होगी । दोनों फिल्मों की स्क्रिप्ट पहले के मुकाबले बेहद दमदार व भरपूर मनोरंजक है । लन्दन के मुख्य मुख्य लोकेशन्स को इन दोनों फिल्मों में आपको बेहतरीन रूप से दिखाया जाएगा । उम्मीद नहीं बल्कि भरोसा है कि दोनों ही फिल्में दर्शकों को मनोरंजन का भरपूर डोज देंगी । फ़िल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 4 व घूँघट में घोटाला 3 के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं ।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like