GMCH STORIES

यश कुमार के साथ शादी के बाद फ़िल्म निर्माण में उतरी भोजपुरी फ़िल्म अभिनेत्री निधि मिश्रा .!

( Read 4168 Times)

30 Mar 23
Share |
Print This Page

यश कुमार के साथ शादी के बाद फ़िल्म निर्माण में उतरी भोजपुरी फ़िल्म अभिनेत्री निधि मिश्रा .!

         भोजपुरी फिल्मों की चुलबुली अभिनेत्री निधि झा अब निधि मिश्रा के नाम से जानी जाने लगी हैं । आजकल निधि मिश्रा के नाम की चर्चा इंडस्ट्री में बहुत जोर शोर से हो रही है । हो भी क्यों नहीं ? निधि मिश्रा फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र में उतरते ही एकसाथ तीन तीन फिल्मों के निर्माण की उद्घोषणा कर चुकी हैं जिनकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है । बतौर निर्मात्री निधि मिश्रा की भोजपुरी फिल्मों के वर्सेटाइल स्टार यश कुमार की एकसाथ तीन फिल्में फ्लोर पर शूटिंग के लिए गई हुई हैं । गुजरात के आनंद में अभी यश कुमार निधि मिश्रा के बैनर तले बन रही तीन फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। ये तीन फिल्में " जोकर " " कभी अलविदा ना कहना " व "चाची नम्बर वन " हैं । 
              इन तीन फिल्मों के बारे में बात करते हुए यश कुमार कहते हैं कि इन तीनों फिल्मों की कहानी उनके दिल के बेहद करीब है , जो एक बेहतरीन सिनेमा बनकर लोगों के सामने आएंगी । अभी तक तो यश कुमार अपने होम प्रोडक्शन यश कुमार इंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्में करते थे , लेकिन इस बार अब उनकी पत्नी के रूप में निधि मिश्रा भी उनके साथ ही फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रख चुकी हैं । 
                निधि मिश्रा ने बताया की अब वे अपना अधिकतर समय फ़िल्म निर्माण की बारीकियों को समझने में भी लगाएंगी । क्योंकि अच्छी फ़िल्म बनाने के लिए अच्छी कहानी के साथ अच्छी फिल्मी समझ का होना भी आवश्यक है । और बतौर निधि अब उन्हें फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र में उतरकर मजा भी आ रहा है । दर्शको को शीघ्र ही यश कुमार अभिनीत तीन बेहतरीन फिल्में देखने को मिलेंगी ।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like