GMCH STORIES

द क्लब में धूमधाम से मनाया जाएगा अशोक प्रसाद अभिषेक का जन्मदिन

( Read 3179 Times)

30 Mar 23
Share |
Print This Page

द क्लब में धूमधाम से मनाया जाएगा अशोक प्रसाद अभिषेक का जन्मदिन

फ़िल्म निर्माता ,व्यवसायी व समाजसेवी अशोक प्रसाद अभिषेक का जन्मदिन आगामी 9 अप्रैल 2023 को मुम्बई के द क्लब में बेहद ही धूमधाम से मनाया जाएगा। इस खास अवसर पर देश विदेश से 1000 लोगों को आमंत्रित किया गया है । जिसमें राजनेताओं से लेकर, फ़िल्म जगत के बड़े बड़े नाम, उद्योगपति , व्यवसायी व समाजसेवी भी मौजूद रहेंगे । सबको आमंत्रण पत्र जा चुका है । व जन्मदिन की तैयारियां भी लगभग कर ली गई हैं । 
आपको जानकर हर्ष होगा कि श्री अशोक कुमार अभिषेक तीन बड़ी भोजपुरी फिल्मों का निर्माण करने की घोषणा कर चुके हैं , जिनमे भोजपुरी के दिग्गज अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ, पवन सिंह व खेसारी लाल यादव के साथ एक एक फ़िल्म करने की तैयारियां चल रही हैं । अशोक कुमार अभिषेक पेशे से एक व्यवसायी हैं जो मुम्बई में आईबी इरा फिल्म्स के नाम से एक आईटी कंपनी चलाते हैं । श्री अशोक कुमार अभिषेक ने बताया कि अपने जन्मदिन पर हमने सबको इसलिए आमंत्रित किया है ताकि हर कल्चर हर सभ्यता का एक प्लेटफॉर्म पर समावेश हो सके । हर किसी का मेलजोल एक सुखद वातावरण में हो सके ।
  फ़िल्म निर्माता श्री अशोक कुमार अभिषेक ने बताया कि आगे आने वाले समय मे वे बॉलीवुड से लेकर मराठी व बंगला भाषा मे भी फिल्में बनाएंगे ताकि हर क्षेत्रीय भाषा को उनकी पहचान उनकी भाषा में बनने वाली फिल्मों से मिल सके । श्री अशोक प्रसाद अभिषेक जी अपने जन्मदिन के मौके पर आने वाले हर अतिथि का धन्यवाद करते हुए कहते हैं कि हमने सबको इसीलिए बुलाया है ताकि हम एकसाथ मिलजुलकर एक बेहतर इंडस्ट्री बना सकें ।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like