GMCH STORIES

नई दिल्ली और संसद में राजस्थान

( Read 2910 Times)

23 Jul 24
Share |
Print This Page

नीति गोपेन्द्र भट्ट

नई दिल्ली और संसद में राजस्थान

राजस्थान  भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सी पी जोशी ने सोमवार को  संसद भवन में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह  से भेंट कर  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में तीसरी बार सरकार बनने पर बधाई दी एवं मार्गदर्शन प्राप्त किया।
राजनीतिक सूत्रों के अनुसार जोशी ने अमित शाह को राजस्थान की पांच विधान सभा सीटों पर होने वाले उप चुनाव की तैयारियों के सम्बन्ध में फीड बैक दिया।

जोधपुर के सांसद और केंद्रीय संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री गजेन्द्र  सिंह शेखावत ने सोमवार को  नई दिल्ली के भारत मंडपम में विश्व धरोहर समिति की बैठक के दौरान जॉर्डन के पर्यटन एवं पुरावशेष मंत्री मकरम मुस्तफा ए क्यूसी के साथ द्विपक्षीय बैठक में भाग लिया।

बीकानेर के सांसद और केंद्रीय  कानून और संसदीय कार्य राज्य नईमंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने सोमवार को संसद भवन में  उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति  जगदीप धनखड़  की अध्यक्षता में आगामी संसदीय कार्य को लेकर संपन्न बिजनेस सलाहकार समिति की बैठक में भाग लिया।

राजसमन्द की सांसद महिमा कुमारी मेवाड़ को उनके जन्म दिवस पर केंद्रीय और प्रदेश। के नेताओं और सांसदों ने हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories :
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like