GMCH STORIES

सरकार लगातार पत्रकारों हित में कार्य कर रही : गौड़

( Read 1182 Times)

30 Mar 23
Share |
Print This Page
सरकार लगातार पत्रकारों हित में कार्य कर रही : गौड़

श्रीगंगानगर । राजस्थान जर्नलिस्ट असोसियेशन ऑफ जार की श्रीगंगानगर ईकाई के अध्यक्ष रामकिशन शर्मा ने बताया कि जार के 53 सदस्यों का 10 लाख रुपए तक का दुर्घटना बीमा आज एक शिविर आयोजित कर करवाया गया।
 इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने कहा कि वर्ष 2003 से लेकर वर्तमान 2023 तक कांग्रेस की ही सरकार ने पत्रकारों को चार बार भुखंड़ आवंटित किये है। श्रीगंगानगर के लगभग सभी पत्रकारों को प्लॉट मिल चुके हैं। गौड़ ने कहा कि सरकार ने हाल ही में अपने बजट में पत्रकारों के लिए लेपटॉप देने की घोषणा की है। अधिस्वीकृत पत्रकारों को सरकार 60 वर्ष की आयु होने पर पेंशन दे रही है। आज आयेजित किये गये बीमा शिविर में पहुंचे सभी पत्रकारों से गौड़ ने कहा कि वे सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचायें ताकि लोगों को इसका लाभ मिल सके। शिविर के दौरान विधायक श्री गौड़ का अभिनंदन भी किया गया। क्योंकि विधायक के प्रयासों से ही इस वर्ष 16 नये पत्रकारों को भुखड़ मिले हैं।
कार्यक्रम में वरिष्ठ पत्रकार मंगेश कौशिक, राजकुमार जैन, जार जिला अध्यक्ष रामकिशन शर्मा, महासचिव सुनिल सिहाग, उपाध्यक्ष कुलदीप गोयल, जितेन्द्र शर्मा, सह सचिव अशोक शर्मा, प्रवक्ता अजय राजपुरोहित, पत्रकार मोहनपाल सचदेवा, मांगीलाल स्वामी, संदीपसिंह धामू, योगेश तिवाड़ी, दीपक शर्मा, कृष्ण चौहान, सुरेन्द्र औझा, अनिल खन्ना, बजरंग शर्मा, छिन्द्र भमराह, विनोद राजपुत, लक्ष्मण सिंह, रवि शर्मा, रामकिशन सिगांठिया, राकेश कुमार, दीपक डूडेजा, पीआरओं अनिल शाक्य, एपीआरओ रामकुमार पुरोहित सहित जार के अनेक सदस्य पत्रकार तथा डाक विभाग के राजेश भुंवाल व उनकी टीम उपस्थित थी। बीमे की प्रीमियम राशि का खर्चा जार ने वहन किया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Shri Ganga NagarNews
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like