GMCH STORIES

बिहार से भी आए युवाओं में जोश

( Read 2765 Times)

31 Mar 23
Share |
Print This Page
बिहार से भी आए युवाओं में जोश

भारतवर्ष में हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र दामोदरदास मोदी द्वारा चलाए जा रहे फिट इंडिया मूवमेंट के अंतर्गत मेरी जिम सुमंगलम फिटनेस द्वारा मात्र ₹999 में 365 दिन तक सदस्यता उपलब्ध कराई जा रही है। मेरी जिम सुमंगलम फिटनेस राजस्थान की राजधानी जयपुर में स्थित है। मेरी जिम सुमंगलम फिटनेस व्यायामशाला सेव ह्यूमैनिटी ट्रस्ट के अंतर्गत युवाओं को स्वास्थ लाभ के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से मात्र ₹999 की सालाना सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया है।
सेव ह्यूमैनिटी ट्रस्ट के संस्थापक के द्वारा बताया गया कि आजकल की युवा पीढ़ी में जोश की किसी प्रकार की कोई कमी नहीं है। किंतु वे सोशल मीडिया से प्रभावित होकर नशे की तरफ बढ़ रहे हैं। देश के नागरिकों का स्वास्थ्य, देश के विकास के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। हम सभी जानते हैं कि एक स्वस्थ देश ही एक विकसित देश कहलाता है। नागरिकों के स्वास्थ्य के लिए देश में कई उपयोगी योजनाएं होती हैं जो उन्हें सकारात्मक दिशा में ले जाती हैं। सरकार द्वारा योजनाओं को देखते हुए मेरी जिम सुमंगलम फिटनेस के अंतर्गत सभी आयु वर्ग के व्यक्तियों को व्यायाम के लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से मात्र ₹999 में उन्हें 365 दिन के लिए सदस्यता दी जा रही है। 
युवा वर्ग में मेरी जिम सुमंगलम फिटनेस द्वारा दिए जा रहे लाभ को बहुत ही ज्यादा सराहा और सभी ने बढ़-चढ़कर अपने दोस्तों को भी योजना का भरपूर लाभ दिलाया।
मेरी जिम सुमंगल फिटनेस द्वारा सभी सदस्यों को टी-शर्ट व जिम में जल पीने हेतु गिलास मुफ्त में दिए जा रहे हैं।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Sports News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like